सेक्स में संतुष्टि नहीं है। कृपया समाधान बताएं।

सर प्रणाम। मेरी समस्या बहुत गंभीर है, मेरे लिये बड़ी मुसीबत है। मेरी शादी को तीन वर्ष हो गए और आज तक मेरी शादीशुदा ज़िन्दगी बर्बाद है , नाममात्र को भी सेक्स में संतुष्टि नहीं मिलती है। मेरी पत्नी मुझे बच्चा कहती है क्यूंकि मेरे लिंग का आकार बहुत ही छोटा है जबकि मैं दिखने में सामान्य हूँ कद काठी और सेहत ठीक ठाक है। मैंने पहले कभी अपने लिंग का ज्यादा महत्व नहीं दिया क्योंकि मैं अपने बिज़नस में बहुत व्यस्त था। अब मुझे भी लगता है की ये सब उस बेचारी पर एक अत्याचार है उसे भी शारीरिक सुख मिलना चाहिए। मैंने बहुत इलाज कराये फूटपाथ के तम्बू वालों से लेकर नामचीन सेक्सोलोजिस्ट तक को दिखाया लेकिन समस्या जस के तस बनी हुई है। लाखों रूपये मैंने अब तक खर्च कर डाले हैं। आपसे बड़ी आशा है की कुछ ऐसा बताएं की मेरी शादीशुदा ज़िन्दगी संवर जाए। 


रोहित गर्ग , दिल्ली 


रोहित जी, आपकी समस्या छोटी है ये कहना सही न होगा। आपने काफ़ी लम्बा पत्र लिखा है जिसमें यही समस्या है कि आपके लिंग का आकार आपकी पत्नी के लिये संतुष्टिकारक नहीं है जैसा कि आपने शिथिल व उत्तेजित स्थिति का आकार भी पत्र में बताया है। आपने लिखा है कि समय आदि सब ठीक है तो मैं आपको औषधि बताता हूं आप उसे प्रयोग करें आशा है कि आपको पर्याप्त लाभ होगा-

रस सिन्दूर २५ मिग्रा.+ मुक्ताशुक्ति भस्म २५ मिग्रा. + जावित्री १० मिग्रा. + स्वर्ण बंग २५ मिग्रा. + कुक्कुटाण्डत्वक भस्म २५ मिग्रा. + अश्वगंधा ५० मिग्रा. + शिलाजीत २५ मिग्रा. + शुद्ध विजया २५ मिग्रा. + गोखरू ५० मिग्रा. + शुद्ध हिंगुल २५ मिग्रा. + बबूल गोंद २५ मिग्रा. + विधारा ५० मिग्रा. + दालचीनी २५ मिग्रा. + कौंच बीज २५ मिग्रा. + तालमखाना २५ मिग्रा. + सफ़ेद मूसली २५ मिग्रा. + जायफल १० मिग्रा. + शतावर ५० मिग्रा. + लौंग १० मिग्रा. + बीजबन्द ५० मिग्रा. + सालम मिश्री ५० मिग्रा.

इन सभी की एक खुराक बनेगी आप इसी अनुपात में औषधियाँ मिला कर अपनी जरूरत के अनुसार दवा बना लें व सुबह नाश्ते तथा रात्रि भोजन के बाद एक एक खुराक मीठे दूध से लीजिये। 

दूसरी दवा लिंग पर लगाने के लिये है इससे आपको कोई नुक्सान नहीं होगा इसलिए परेशान न हों। 

अश्वगंधा तेल १० ग्राम + मालकांगनी तेल १० ग्राम + श्रीगोपाल तेल १० ग्राम + लौंग का तेल २ ग्राम + निर्गुण्डी का तेल १० ग्राम इन सब को मिला कर इसमें केशर १ ग्राम + जायफल २ ग्राम + दालचीनी २ ग्राम । इन सबको कस कर घुटाई कर लें तो क्रीम की तरह बन जाएगा। इसे किसी मजबूत ढक्कन की काँच या प्लास्टिक की चौड़े मुँह की शीशी में रख लीजिये। इसे नहाने के बाद अंग सुखा कर भली प्रकार हल्के हाथ से मालिश करते हुए अंग में जाने दें। लगभग दस मिनट में यह क्रीम लिंग में अवशोषित हो जाएगी। इस प्रकार यदि दिन में समय मिले तो दो बार क्रीम लगाएं।

ध्यान दीजिये कि औषधि प्रयोग काल में सम्भोग या हस्तमैथुन न करें। 
यदि आप लगभग तीन माह तक इस प्रयोग को करें तो स्थायी लाभ होगा।

नोट - उपरोक्त औषधियों को प्रयोग करने से पूर्व किसी योग्य आयुर्वेदिक डॉक्टर से संपर्क करें अथवा अपनी पूरी समस्या आप हमें ईमेल करें, आप हमारे हेल्पलाइन नंबर पर भी संपर्क कर सकते हैं।  हमारी सलाह सेवाएँ पूर्णतया निःशुल्क है।  किसी भी प्रकार के गुप्त रोग के सम्पूर्ण चिकित्सा के लिए हमारे द्वारा तैयार किये गए शुद्ध औषधियों का सेवन करें।